Friday 22 July 2011

SALMAN KO MILI SHILA

अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कैटरीना कैफ सलमान खान की आने वाली फिल्म 'बॉडीगार्ड' के ओपनिंग क्रेडिट के लिए एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक 'शीला की जवानी....' की सक्सेस के बाद सलमान ने कैट से रिक्वेस्ट की थी कि वह उनकी फिल्म में एक आइटम नंबर शूट करें। जाहिर है कि 'बॉडीगार्ड' की लीड हीरोइन करीना कपूर को फिल्म में कैटरीना की मौजूदगी कतई पसंद नहीं आई।

सूत्रों की मानें, तो जब सलमान ने कैटरीना को यह ऑफर दिया, तो उन्होंने हां कहने में बिल्कुल देर नहीं लगाई। लेकिन जब कैट ने सल्लू के इस ग्रैंड ओपनिंग नंबर प्लान के बारे में सुना, तो उन्हें लगा कि करीना को यह अच्छा नहीं लगेगा। हालांकि सल्लू ने कैटरीना को आश्वासन दिया कि वह बेबो को हैंडल कर लेंगे।

बता दें कि इस आइटम नंबर के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य होंगे, जबकि म्यूजिक हिमेश रेशमिया देंगे। इंटरेस्टिंग यह है कि यह नंबर जेम्स बॉन्ड ओपनिंग क्रेडिट्स की लाइन पर होगा। सूत्र की मानें, तो इस चैलेंजिंग नंबर के लिए कैटरीना ने बॉन्ड गर्ल्स को फॉलो करने के लिए जेम्स बॉन्ड क्रेडिट सॉन्ग्स देखना शुरू कर दिया है।

हालांकि इस सब से बेबो थोड़ा अपसेट जरूर हैं, क्योंकि पिछले कुछ सालों से वह सिंगल हीरोइन फिल्मों में ही काम कर रही हैं। लेकिन इससे फिल्ममेकर के डिसिजन पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

यानी कि सल्लू के कैंप में एक बार फिर 'शीला' की वापसी हो ही गई!

No comments: