Thursday 11 August 2011

न्यूज चैनल दफ्तर में तोडफ़ोड़

पानीपत. जीटी रोड स्थित एक न्यूज चैनल के दफ्तर में कुछ लोगों ने तोडफ़ोड़ की और तीन मीडिया कर्मियों को पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि हमलावर तीन लैपटॉप, तीन कैमरे, दो मोबाइल और 4 हजार रुपए भी ले गए। वारदात का आरोप हजकां नेता संजय कादियान और उसके तीन साथियों पर लगाया है। वारदात करीब 3.30 बजे की है।

न्यूज चैनल के पानीपत प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने अलीपुरा के खेतों में चल रही तारकोल व काले तेल की पांच अवैध फैक्टरी पकड़ी थी। जिनमें से एक फैक्टरी हजकां जिलाध्यक्ष संजय कादियान की होने की बात कही जा रही थी। उन्होंने इस मामले को चैनल पर लगातार चला रखा है।

आरोप है कि संजय कादियान व उसके साथी अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे। गुरुवार को वह कार्यालय से बाहर गया हुआ था। तभी संजय कादियान व कन्हैया अपने तीन साथियों समेत पिस्तौल व डंडे लेकर कार्यालय में पहुंचे तोड़फोड की। उन्होंने कैमरामैन प्रदीप, संदीप व कर्मचारी पवन को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। कुलवंत सिंह का कहना है कि आरोपियों से उसे जान का खतरा है। पुलिस ने संजय कादियान, कन्हैया लाल और उनके दो साथियों पर लूट, मारपीट और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

No comments: